मोदी मन की बात करता है विकास की नही मनराखनमोदी मन की बात करता है विकास की नही मनराखन

मोदी मन की बात करता है विकास की नही मनराखन *देश में हिटलर साही जैसा काम कर रहे है मोदी कांग्रेस नेता एंल्डरमेन मनराखन देवांगन खैरागढ़: प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को कांग्रेस नेता मनराखन देवांगन ने कड़ी आलोचना की है। श्री देवांगन ने कहा है कि देश के लिए बेहद अहम मुद्दों पर प्रधानमंत्री चुप्पी साधे रखते हैं, जबकि इस तरह के कार्यक्रमों से यह प्रचारित करने की कोशिश की जाती है जैसे देश में सब ठीक चल रहा है।

मोदी मन की बात करता है विकास की नही    मनराखनमोदी मन की बात करता है विकास की नही    मनराखन

मोदी मन की बात करता है विकास की नही मनराखन

*देश में हिटलर साही जैसा काम कर रहे है मोदी कांग्रेस नेता एंल्डरमेन मनराखन देवांगन  

खैरागढ़ छुईखदान गंडई : प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को कांग्रेस नेता मनराखन देवांगन ने कड़ी आलोचना की है। श्री देवांगन ने कहा है कि देश के लिए बेहद अहम मुद्दों पर प्रधानमंत्री चुप्पी साधे रखते हैं, जबकि इस तरह के कार्यक्रमों से यह प्रचारित करने की कोशिश की जाती है जैसे देश में सब ठीक चल रहा है। 

कांग्रेस नेता मनराखन देवांगन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि 'मन की बात' के 103 वें एपिसोड को बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। लेकिन सच्चाई यह है कि महंगाई को लेकर जैसे रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल, काले धन, एक आदमी के खाते मे 15 लाख देने की बात किये थे, टमाटर का रेट आसमान छु रहा है, बढ़ती आर्थिक असमानता, महंगाई,

मणिपुर में एक कारगिल जवान की पत्नी को नग्न करके घुमाया गया। पूरे देश और पूरी सेना का सिर शर्म से झुक गया है. प्रधानमंत्री मोदी सदन में आकर जवाब क्यों नहीं देते? क्या तुम इतने बेशर्म हो?

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री संसद में मणिपुर में हिंसा पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? प्रधानमंत्री संसद में इस पर बोलने को तैयार नहीं हैं। सरकार इस मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार नहीं है। प्रधानमंत्री ने चुप्पी साध रखी है। उन्होंने इस बेहद संवेदनशील मुद्दे पर कोई बात नहीं की है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों से कई वायदे किए थे, लेकिन उन्हें अब तक पूरा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि मन की बात के प्रभावों पर कुछ मनगढ़ंत अध्ययन किये गए हैं। अध्ययन जिनके माध्यम से किए गए हैं, उनकी अपनी विश्वसनीयता संदेह के घेरे में है।