नगर पंचायत उपाध्यक्ष ने किया कांग्रेस पार्टी में प्रवेश

नगर पंचायत उपाध्यक्ष ने किया कांग्रेस पार्टी में प्रवेश छुईखदान में कांग्रेस और मजबुत होगा-पार्तिका तीन बार के भाजपा पार्षद रहे है उमाकांत महोबिया मुख्यमंत्री के कार्यशैली से प्रसन्न होकर किया कांग्रेस प्रवेश

नगर पंचायत उपाध्यक्ष ने किया कांग्रेस पार्टी में प्रवेश

नगर पंचायत उपाध्यक्ष ने किया कांग्रेस पार्टी में प्रवेश

          छुईखदान में कांग्रेस और मजबुत होगा-पार्तिका

       तीन बार के भाजपा पार्षद रहे है उमाकांत महोबिया

           मुख्यमंत्री के कार्यशैली से प्रसन्न होकर किया कांग्रेस प्रवेश

छुईखदान:-प्रदेश में विधान सभा चुनाव जैसे जैसे धीरे धीरे नजदीक आते जा रहा है। राजनितिक दलों में गहमागहमी बढ़ते ही जा रहा हैं। ज्ञात हो कि छुईखदान नगर में भी हलचल का बढ़ना लाजिमी है। इसी के तहत् नगर पंचायत छुईखदान की अध्यक्ष श्रीमती पार्तिका संजय महोबिया के प्रयास से नगर पंचायत के उपाध्यक्ष उमाकांत महोबिया ने कांग्रेस का दामन थाम लिया ऐसा माना जा रहा है। कि आने वाले दिनों में कुछ बड़े नेता कांग्रेस का दामन थाम सकते है।

                         भाजपा ने किया था निष्कासित

       पिछले बरस नगर पंचायत के तात्कालिन अध्यक्ष श्रीमती दिपाली जैन के विरुद्व आए अविश्वास प्रस्ताव पास होने पर भाजपा ने अपने पार्टी के छः पार्षदों को निलंबित कर दिया था। जिसमें खैेरागढ़ विधानसभा उप चुनाव में निष्कासित दो पार्षदों ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के सामने कांग्रेस प्रवेश कर लिया था। जिसमें वार्ड नं. 02 के पार्षद राकेश कुमार वैष्णव और वार्ड नं. 08 के पार्षद सुरेश यादव शामिल थे। उसके बाद ऐसा कयास लगाया जा रहा था कि आने वाले समय में बांकि बचे चार पार्षद भी कांग्रेस का दामन लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

                संभाग स्तरीय कार्यक्रता्र सममेलन दुर्ग मेें किया कांग्रेस प्रवेश

         प्रदेश कांग्रेस द्वारा आयोजित संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन दुर्ग में आयोजित कार्यकर्ताओं बीच में नगर पंचायत छुईखदान के उपाध्यक्ष उमाकांत महोबिया ने नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती पार्तिका संजय महोबिय के सानिघ्य में कांग्रेस पं्रवेश किया इस संबंध में नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती पार्तिका संजय महोबिया ने बताया कि उमाकांत महोबिय तीन बार के भाजपा के पार्षद है।उनके कांग्रेस में आने से पार्टी और मजबुत होगी। और इसका लाभ भी आमजन को मिलेगा।

                    मुख्यमंत्री की कार्यशैली ने कांग्रेस प्रवेश कराया 

       वैसे तो सबका अपना अपना कार्यशैली होती जिसके कार्यकर्ता अपने नेता के प्रति आस्थ दिखाते है। श्री महोबिया ने कि वर्तमान में प्रदेश के मुखिया मान भुपेश बघेज की के द्वारा किसानों और आमजनों के हित किए गए प्रदेश को विकास की राह पर अग्रसर हो रहा है। मैं उनके कार्यशैली से प्रभावित हुआ हूं । जिससे मेरा शहर और क्षेत्र का विकास होना संभव है। इसलिए मैंने कांग्रेस प्रवेश किया है। श्री महोबिया दुर्ग में आयोजित सम्मेलन में प्रदेश के मुखिया भुपेश बघेल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मोहन मरकाम जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत क्षेत्रीय विधायक श्रीमती यशोदा नीलाम्बर वर्मा के सामने कांग्रेस प्रवेश किया श्री महोबिया के कांग्रेस प्रवेश पर वार्ड्र वासीयों ने श्री महोबिया को बधाई संदेश दिया है।ं श्री महोबिया के कांग्रेस प्रवेश पर नगर के वरिष्ठ कांग्रेस जन श्रीमान संजीव दुबे जी हेमंत वैष्णव जी जिला सेवादल अध्यक्ष छोटे राजा देवराज कशोर दास सज्जाक खान सुदीप श्रीवास्तव लाल कमलेश यादव दीपक जैन अख्तर सोलंकी आशु खान अनुराग सोनी सहिंत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बधाईया दिए है।