कलेक्टर ने रामायण मंडली विजेता मारूटोला खुर्द को दिया 50 हजार का चेक

कलेक्टर ने रामायण मंडली विजेता मारूटोला खुर्द को दिया 50 हजार का चेक* *"छत्तीसगढ़ की स्थानीय कला और संस्कृति का बेहतर प्रदर्शन करें"- कलेक्टर* *कलेक्टर ने रामायण मंडली के जिला व ब्लॉक स्तरीय विजेता दल को किया पुरस्कृत* *विजेता दलों को जिला स्तर पर 50 हजार और ब्लॉक स्तर पर मिला 10-10 हजार*

कलेक्टर ने रामायण मंडली विजेता मारूटोला खुर्द को दिया 50 हजार का चेक

*कलेक्टर ने रामायण मंडली विजेता मारूटोला खुर्द को दिया 50 हजार का चेक*

*"छत्तीसगढ़ की स्थानीय कला और संस्कृति का बेहतर प्रदर्शन करें"- कलेक्टर*

*कलेक्टर ने रामायण मंडली के जिला व ब्लॉक स्तरीय विजेता दल को किया पुरस्कृत*

*विजेता दलों को जिला स्तर पर 50 हजार और ब्लॉक स्तर पर मिला 10-10 हजार*

खैरागढ़, 10 जुलाई 2023/ खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के कलेक्टर श्री गोपाल वर्मा ने रामायण मंडली प्रतियोगिता 2023 की विजेता दल को पुरस्कार राशि देकर किया सम्मानित। विजेता मंडली को जिला स्तर पर 50 हजार और ब्लॉक स्तर पर 10-10 हजार राशि का चेक और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

*"छत्तीसगढ़ की स्थानीय कला और संस्कृति का बेहतर प्रदर्शन करें"-कलेक्टर*

केसीजी कलेक्टर श्री गोपाल वर्मा ने रामायण मंडली के विजेता दलों को पुरस्कार राशि का चेक प्रदान करते हुए बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की स्थानीय कला और संस्कृति का बेहतर प्रदर्शन करें। आगे कहा कि भविष्य में आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं में

मंडलिया बढ़चढ़ कर हिस्सा लें। इस हेतु जिला प्रशासन द्वारा हर संभव मदद उपलब्ध करायी जायेगी। कलेक्टर ने उपस्थित विजेता मंडली के सदस्यों का परिचय प्राप्त किया और उनका उत्साहवर्धन किया।

*विजेता दलों को जिला स्तर पर 50 हजार और ब्लॉक स्तर पर मिला 10-10 हजार*

कलेक्टर श्री गोपाल वर्मा ने रामायण मंडली प्रतियोगिता में जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले पंचरत्न मानस परिवार ग्राम मारूटोला खुर्द को 50 हजार रूपये का चेक देकर सम्मानित किया। खैरागढ़ से विकासखंड स्तरीय रामायण मंडली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर आने वाले पंचरत्न मानस परिवार मारूटोला खुर्द को राशि 10 हजार और छुईखदान विकासखंड में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले श्री शिव शक्ति मानस परिवार ढाबा को 10 हजार का पुरस्कार चेक द्वारा वितरित किया गया। इस अवसर पर जिला पंचायत नोडल दिलीप कुर्रे, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी जे.एस राजपूत और दिलीप देशलहरा उपस्थित थे।