कलेक्टर जनदर्शन लेकर कर रहें जनता की समस्याओं का त्वरित निराकरण

कलेक्टर जनदर्शन लेकर कर रहें जनता की समस्याओं का त्वरित निराकरण *कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा प्रत्येक मंगलवार को जिला कार्यालय में संबंधित अधिकारियों के समक्ष ले रहे जनदर्शन* *कलेक्टर ने पूर्व में प्राप्त आवेदनों की समीक्षा कर शीघ्र निराकरण के निर्देश दिए*

कलेक्टर जनदर्शन लेकर  कर रहें जनता की समस्याओं का त्वरित निराकरण

कलेक्टर जनदर्शन लेकर कर रहें जनता की समस्याओं का त्वरित निराकरण

*कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा प्रत्येक मंगलवार को जिला कार्यालय में संबंधित अधिकारियों के समक्ष ले रहे जनदर्शन*

*कलेक्टर ने पूर्व में प्राप्त आवेदनों की समीक्षा कर शीघ्र निराकरण के निर्देश दिए*

खैरागढ़-छुईखदान-गंडई, 06 जनवरी 2024//

कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा ने समय सीमा बैठक के पूर्व साप्ताहिक जनदर्शन के माध्यम से जिले के नागरिकों की समस्याओं का त्वरित निराकरण कर रहे हैं। इस दौरान वे आम नागरिकों के आवेदन पर विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आम नागरिकों की समस्याओं और आवश्यकताओं को गंभीरता से लेते हुए, आवेदनों का भालीभाती अवलोंकन कर शीघ्रता से निराकरण करें। उन्होंने आगे कहा कि जनता की समस्याओं का निराकरण कर मुझे अवगत कराएं। 

*जनदर्शन में हो रहा जनता की समस्याओं का त्वरित निराकरण*

मंगलवार को जिला सभा कक्ष में कलेक्टर श्री चंद्रकांत वर्मा ने जनदर्शन में संबंधित अधिकारियों के समक्ष लोगो की मांग और समस्याओं को सुनकर शीघ्रता से निराकरण के निर्देश दिए। श्री वर्मा ने साप्ताहिक जनदर्शन में आज बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों से मुलाकात कर बारी बारी से उनकी समस्याएं सुनी। तात्कालिक महत्व की समस्याओं का जहां त्वरित निराकरण किया। वहीं गंभीर और जांच के आवेदनों को टीएल पंजी पर दर्ज करके, इनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अफसरों को दी। इस दौरान ललेंद्र यादव ने जिले में बॉक्सिंग प्रशिक्षण हेतु उपकरण की मांग हेतु आवेदन प्रस्तुत किए। अन्य आवेदको ने आवास, रोड, पुल-पुलिया, शिक्षा, राजस्व सहित अन्य विभागों से सम्बंधित समस्याओं को लेकर कलेक्ट

र से मुलाकात कर आवेदन दिए। इस दौरान डाकपाल चरित्र सत्यापन हेतु प्राप्त आवेदन का त्वरित निराकरण कर प्रमाण पत्र उपलब्ध कराने हेतु संबधित अधिकारी को निर्देश दिए। 

*कलेक्टर ने पूर्व में प्राप्त आवेदनों की समीक्षा कर शीघ्र निराकरण के निर्देश दिए*

श्री वर्मा ने इस दौरान जनदर्शन में पूर्व में प्राप्त की आवेदन की जानकारी ली एवं उनके निराकरण की स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने आवेदनों के निराकरण पर अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनदर्शन में आने वाले आवेदनों का यथा संभव तत्काल निराकरण सुनिश्चित करें। जनदर्शन के दौरान सभी प्रशासनिक और जिला स्तरीय विभागीय अधिकारी उपस्थिति थे।